Contact us

Sydney sixer vs Brisbane heat josh lalor  5 wicket houl : सिडनी सिक्सर ने ब्रिसबेन हीट को हराया
सिडनी सिक्सर बनाम ब्रिसबेन हीट आज बिग बेस लीग का 72 वां मुकाबला खेला गया जहां एक तरफ थे सिडनी सिक्सर और दूसरी तरफ ब्रिसबेन हीट इस सीजन ब्रिसबेन हीट के लिए बेहद खराब जा रहा है।

जहां ब्रिसबेन हीट प्वाइंट्स टेबल में काफी नीचे हैं वही सिडनी सिक्सर इस सीजन में शानदार प्रदर्शन कर रही है प्वाइंट्स टेबल में भी ऊपर बना हुआ है तो वैसे ही इस मुकाबला कोई  नहीं था ।


क्योंकि सिडनी सिक्सर की टीम इस सीजन काफी अच्छा क्रिकेट खेल रहे हैं और ब्रिसबेन हीट की टीम बेहद खराब क्रिकेट खेल रहे हालांकि ब्रिसबेन हीट की टीम में कई शानदार खिलाड़ी मौजूद है ब्रेंडन मैक्लम क्रिस लिन जैसे कई स्टार मौजूद है लेकिन फिर भी ब्रिसबेन हीट की टीम इस सीजन में बेहद खराब प्रदर्शन कर रहे हैं।


सिडनी सिक्सर्स का प्रदर्शन


इस मैच में सिडनी सिक्सर ने पहले बल्लेबाजी की हालांकि सिडनी की शुरुआत खराब रहा और उनकी दोनों ओपनर 17 और 13 रन में आउट हो गए इसके बाद बल्लेबाजी करने आए जेम्स विंस ने शानदार बल्लेबाजी की और अपनी टीम को एक शानदार स्कोर पर ले पहुंचाया जेम्स विन ने 46 गेंदों में 75 रनों की शानदार पारी खेली।


जिसमें छह चौके और दो छक्के शामिल थे और उनका स्ट्राइक रेट था 163 का उनके अलावा सिल्क ने भी 26 गेंदों पर तेजतर्रार एक 40 रनों की पारी खेली जिसकी मदद से सिडनी सिक्सर की टीम ने 177 रनों का टोटल खड़ा किया 7 विकेट के नुकसान पर  ।


हालांकि ब्रिसबेन हीट के तेज गेंदबाज जोश  ने शानदार गेंदबाजी की है जोश ने 4 ओवर में 26 रन देकर पांच विकेट लिए हैं ।


पहले दोनों ओपनर्स को जल्द ही जोश ने चलता किया फिर मिडिल ऑर्डर में सिल्क को भी जोश ने जल्द ही चलता कर दिया लेकिन उनके अलावा कोई भी गेंदबाज ने उनका साथ नहीं दिया।




ब्रिसबेन हीट का प्रदर्शन


ब्रिसबेन हीट जब बल्लेबाजी करने आए तो सबकी नजरें थी ब्रेंडन मैक्लम के रुपए क्योंकि अगर हीट को इस मैच को जितना था तो मैं ब्रेंडन मैक्लम का चलना जरूरी था लेकिन ब्रेंडन मैक्लम जल्दी आउट हो गए उन्होंने 31 गेंदों पर 27 रनों की पारी खेली उनके अलावा कप्तान क्रिस लिन के ऊपर भी सबकी नजरें थी लेकिन क्रिस लेन भी जल्दी आउट हो गए सिर्फ 2 रन पर आउट हो गए जब यह दोनों बल्लेबाज आउट हुए तो।


सबकी नजरें थी बेन कटिंग की ऊपर बेन कटिंग एक मैच विनर ऑलराउंडर है और अगर आखरी तक टिक पाते तो ब्रिसबेन हीट आसानी से इस मैच को जीत जाती लेकिन वह भी टॉम करण की गेंद पर बोल्ड हो गए उन्होंने 26 गेंदों पर 28 रनों की पारी खेली उनके अलावा और कोई भी बल्लेबाज अच्छी बल्लेबाजी करने उपाय और 98 रनों पर ऑल आउट हो गए।


सिडनी सिक्सर की तरफ से काइल एबोट को 3 और टॉम करण को 3 विकेट मिले वहीं पॉप को दो विकेट और वही स्पिनर में स्टीप ऑक्युपी को एक विकेट मिले।



प्वाइंट्स टेबल


सिडनी सिक्सर


सिडनी सिक्सर ने 10 मैच खेले हैं जहां वह पांच जीते हैं और पांच हरे हैं और उनका प्वाइंट से 10 और अभी प्वाइंट्स टेबल में दूसरे पायदान पर है।


ब्रिसबेन हीट


ब्रिसबेन हीट नैन मैच खेले हैं वहां में से सिर्फ 9 मैच खेले हैं अरुण में सिर्फ तीन में जीते हैं और उनका प्वाइंट्स है सिक्स।